• Sat. Sep 14th, 2024

Yuva Prayas News

जन-जन की आवाज

मैंना में बाइक और एम्बुलेंस के भीसन टक्कर में दो बाइक सवार गंभीर रूप से हुए घायल

BySubhash Kumar Yadav

Feb 8, 2023
सोनवर्षा राज पीएचसी परिसर में एम्बुलेंस में घायल बाइक सवार का प्राथमिक उपचार करते चिकित्सक

सोनवर्षा राज ( सहरसा): सोनवर्षा थाना क्षेत्र के एनएच 107 सड़क पर मैना गांव के पास बाइक और एम्बुलेंस के आमने सामने जोरदार टक्कर में दो बाइक सवार गंभीर रूप से हुआ घायल।

घायल एम्बुलेंस के चालक

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सोनवर्षा राज महेशखुंट एन एच 107 सड़क मार्ग पर मैंना गांव के पास सोनवर्षा राज की ओर से आ रही बीआर 19 एन 1942 होण्डा साइन बाइक और माली चौक की ओर से आ रही बीआर 19 पी 3096 एबुलेंस का आमने सामने जोरदार टक्कर हो गया, जिससे दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पर एम्बुलेंस के चालक भी घायल हो गया।

दुर्घटनाग्रस्त बाइक

सूचना मिलते ही सोनवर्षा राज थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए सोनवर्षा पीएचसी भेजा, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों बाइक सवार की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया।

दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस

पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त बाइक ओर एम्बुलेंस को जप्त कर थाना लाया। प्रत्यक्षदर्शियों के माने तो टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक एवं एम्बुलेंस के आगे हिस्सा चकनाचूर हो गया। बाइक सवार की पहचान बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के हेथमंडल गांव निवासी बद्री शर्मा के पुत्र पवन शर्मा एवं चंदकिशोर पंडित के पुत्र हरेराम पंडित के रुप में किया गया है।

सोनवर्षा पीएचसी से घायल को सहरसा लाते एम्बुलेंस

वहीं एम्बुलेंस चालक की पहचान भरोली सहरसा निवासी रामप्रवेश सिंह के रूप में किया गया। घटना के सम्बन्ध में सोनवर्षा राज पीएचसी प्रभारी डॉ लक्ष्मण ने बताया कि एम्बुलेंस के चालक रामप्रवेश सिंह को एम्बुलेंस से डायरिया के मरीज को लाने के लिए बड़गांव भेजा गया था, जिसके लोटने के क्रम में मैंना गांव के पास बाइक से टक्कर हो गई, जिससे एम्बुलेंस के चालक सहित दो बाइक सवार घायल हो गया।

सोनवर्षा पीएचसी में प्राथमिक उपचार करते चिकित्सक

दोनों गंभीर रूप से घायल बाइक सवार का पीएचसी में प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया।

Subhash Kumar Yadav

Yuva Prayas के माध्यम से ताजा - ताजा समाचार दिखाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.