• Sat. Jul 20th, 2024

Yuva Prayas News

जन-जन की आवाज

चेंज फ़ॉर श्योर के 12 महीने के 12 कैम्प के अंतिम कैम्प व सम्मान समारोह 10 मार्च को दुर्गा मंदिर परिसर में आयोजित होगा

BySubhash Kumar Yadav

Feb 14, 2024

सहरसा : सहरसा जिला के स्वयंसेवी संस्था चेंज फ़ॉर श्योर की महत्वाकांक्षी योजना 12 महीने के 12 कैम्प के 12वें और अंतिम कैम्प के अवसर पर एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन सोनवर्षा राज बाजार स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में 10 मार्च को आयोजित किया जायेगा, जिसमें सैकड़ो यूनिट रक्त संग्रहण का लक्ष्य रखा गया है। इस अवसर पर राज्य भर के वैसे संस्थाओं और समाजसेवियों को भी सम्मानित करने का लक्ष्य रखा गया है जो समाज के बेहतरी के लिए कार्य कर रही है। इसका नाम साइलेंट सोल्जर अवॉर्ड रखा गया है। उक्त बातों की जानकारी चेंज फ़ॉर श्योर के कार्यालय सोनवर्षा राज में आयोजित एक प्रेसवार्ता में संस्था के संस्थापक मनीष कुमार ने दिया। चेंज फ़ॉर श्योर के सचिव सुनील कुमार भानु ने कहा कि इस अवार्ड शो में देश भर के वैसे संस्थाओं को सम्मानित करने का लक्ष्य रखा गया है जो चुपचाप रहकर समाज के बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं। यह सम्मान राष्ट्रीय स्तर का होगा।

ज्ञात हो कि स्वयंसेवी संस्था पिछले 8 वर्षों से रक्तदान और सामाजिक कार्यों के लिए कृत संकलिप्त है । संस्था ने इस वित्तीय वर्ष में रक्तदान जागरूकता के लिए 12 महीने 12 कैम्प के संचालन का लक्ष्य रखा है, जिसका समापन कैम्प सह सम्मान समारोह का आयोजन स्थानीय दुर्गा मंदिर परिसर में 10 मार्च को आयोजित किया जायेगा। इस कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में चेंज फ़ोर श्योर के आनंद वर्मा, अभिनव सौरभ, आनंद वर्मा, राकेश विश्वास, रोहित जायसवाल, शुभम भारती, तपेश प्रसाद चौधरी आदि मौजूद थे ।

Subhash Kumar Yadav

Yuva Prayas के माध्यम से ताजा - ताजा समाचार दिखाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.