• Wed. Oct 16th, 2024

Yuva Prayas News

जन-जन की आवाज

पप्पु यादव खगड़िया जिला के कैंजरी गांव में अग्नि पीड़ित का दु:ख बांटने पहुंचे, कहां पार्टी की ओर से पांच दिनों तक चलेगी राहत कैंप

BySubhash Kumar Yadav

Jun 18, 2023

खगड़िया : बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के कैंजरी गांव नदी के पश्चिमी पार में बीते दिन अज्ञात कारणों से आग लग जाने से करीब 50 परिवारों का घर सहित घर में रखे दैनिक जरूरत के समान कपड़ा, अनाज, नगदी सहित आवश्यक कागजात जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही शनिवार के शाम जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कैंजरी गांव पहुंचकर अग्नी पीड़ित परिवारों का मदद करने पहुंचे। पप्पु यादव ने अग्नि पीड़ित परिवारों को तिरपाल देकर प्रत्येक पीड़ित परिवारों के लिए दो साड़ी, दो लूंगी, दो बर्तन एवं बच्चों का कपड़ा, पांच दिनों के खाने एवं जनरेटर की व्यवस्था के लिए एक लाख रूपया दिया।

साथ ही पप्पु यादव ने एक पीड़ित परिवार को 10 हजार रूपया नगद बेटी की शादी के लिए दिया और आगे ओर भी मदद करेंगे। पप्पु यादव ने कहा सरकार का आपदा पोलिशी बिल्कुल गलत है, सरकार को पीएम आवास योजना के साथ – साथ प्रत्येक परिवार का घर जलने के बाद 40 हजार रूपया नगद देने की व्यवस्था करनी चाहिए। घर जलने के तुरंत बाद तिरपाल, चापाकल के साथ राहत कैंप सरकार को कम से कम एक सप्ताह तक चलाना चाहिए।पप्पु यादव ने कहा इस इलाके के लिए पुल की सबसे ज्यादा जरूरी है, सरकार को पुल की ओर ध्यान देना चाहिए, पुल नहीं रहने से यहां की जिंदगी नासूर बना हुआ है।मौके पर जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद यादव, युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, युवा शक्ति जिला महासचिव राजेश यादव, महिला प्रकोष्ठ के नेत्री कुमारी बेबी रानी, युवा शक्ति के प्रधान महासचिव सह पूर्व जिप सदस्य प्रतिनिधि राजेश कुमार यादव, युवा परिषद के प्रधान महासचिव गिरीश कुमार रंजन, युवा शक्ति के अन्नु प्रवीण, युवा परिषद प्रखंड अध्यक्ष विभूति कुमार, छात्र अध्यक्ष अनमोल कुमार, झलेन्द्र यादव, पंसस संघ के सहरसा जिलाध्यक्ष अजाद कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Subhash Kumar Yadav

Yuva Prayas के माध्यम से ताजा - ताजा समाचार दिखाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.