• Sat. Oct 12th, 2024

Yuva Prayas News

जन-जन की आवाज

2 शराब कारोबारी और 8 शराबियों को पुलिस ने किया गिरफतार

BySubhash Kumar Yadav

Nov 7, 2022

सोनवर्षा राज (सहरसा): सोनवर्षा राज थाना पुलिस ने रविवार के शाम विभिन्न जगहों से चार शराबी को नशे की हालत में किया गिरफतार। उक्त बावत सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि सोनवर्षा राज निवासी रविंद्र विश्वास, श्रवण विश्वास एवं जलसीमा गांव निवासी सुशील कुमार सिंह, प्रमोद राम को शराब के नशे की हालत में अलग-अलग स्थानों से गिरफतार कर अग्रिम कार्रवाई करते हुए सोमवार को न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया है।

बसनही थाना पुलिस ने दो शराब कारोबारी सहित दो शराबियों को किया गिरफतार

दूसरे ओर बसनही थाना पुलिस के द्वारा शराब कारोबारी एवं शराबियों के विरुद्ध चलाई गई विशेष समकालीन अभियान के तहत रविवार के शाम दो शराब कारोबारी सहित दो लोगों को शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। उक्त बावत बसनही थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के सिंगापुर गांव निवासी दो शराब कारोबारी जितेन्द्र पासवान एवं उपेन्द्र मंडल को साईकिल पर करीब 18 लीटर देशी महुआ शराब ले जाते समय गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दो नशेरी संजय कुमार एवं सिकेन्द्र सादा को शराब के नशे में थाना क्षेत्र के खिलहा एवं सुरहा भित्ता से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सभी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया है।

काशनगर ओपी पुलिस ने दो शराबियों को किया गिरफतार

दूसरे ओर काशनगर ओपी पुलिस ने दो शराबियों को शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार किया है। उक्त बावत काशनगर ओपी अध्यक्ष अरमोद कुमार ने बताया कि खगड़िया जिला के बेलदौर थाना क्षेत्र के महिनाथनगर गांव निवासी अशोक सादा एवं बसनही थाना क्षेत्र के महुआ बाजार निवासी मुन्ना सादा को शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार कर विधि सम्मत कार्रवाई किया जा रहा है।

Subhash Kumar Yadav

Yuva Prayas के माध्यम से ताजा - ताजा समाचार दिखाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.