• Sat. Sep 14th, 2024

Yuva Prayas News

जन-जन की आवाज

सोनवर्षा राज थाना, बसनही थाना और काशनगर ओपी पुलिस ने विभिन्न मामलों में हथियार सहित एक दर्जन व्यक्ति को किया गिरफतार

BySubhash Kumar Yadav

Oct 12, 2022

सोनवर्षा राज (सहरसा): सोनवर्षा राज थाना पुलिस ने मंगलवार के शाम थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से नशें की हालत में हो हांगामा कर रहे दो नशेरी और पांच फरार वारंटी सहित सात लोगों को किया गिरफतार। इस बावत सोनवर्षा राज के थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि फरार वारंटी थाना क्षेत्र के भादा निवासी कैलाश सादा, सुरेश सादा, क्षरपन सादा, शाहपुर निवासी मुकेश साह एवं सुनील साह सहित दो नशेरी देहद गांव निवासी संजीत कुमार एवं सोनवर्षा राज निवासी अमित कुमार को अलग – अलग जगहों से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया है।

बसनही थाना पुलिस ने एक को हथियार के साथ सहित तीन लोगों को किया गिरफतार

बसनही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को थाना क्षेत्र के पचलख हिंगवा टोला से एक देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक सहित एक वारंटी एवं एक नशेरी को किया गिरफतार। इस बावत बसनही के थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के पचलख हिंगवा टोला से हिंगवा टोला निवासी रामप्रवेश रजक उर्फ रामा रजक को एक देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि कांड संख्या 24/2021 के प्राथमिकी नामजद अभियुक्त थाना क्षेत्र के नरहैया गांव निवासी मिथलेश मंडल को गिरफतार किया गया। मिथलेश मंडल के विरुद्ध में न्यायालय से गैर जमानती वारंट निर्गत था। महुआ बाजार निवासी पंकज कुमार सोनी को नशे की हालत में हो हांगामा करते समय गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सभी को न्यायिक हिरासत में सहरसा भेजा जा रहा है।

काशनगर ओपी पुलिस ने एक शराब कारोबारी एवं एक वारंटी को किया गिरफतार

काशनगर ओपी पुलिस ने मंगलवार की रात्रि एक शराब कारोबारी एवं एक वारंटी को किया गिरफतार। इस बावत काशनगर ओपी अध्यक्ष अरमोद कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात्रि गस्ती के दौरान ओपी क्षेत्र के फतेहपुर चौक के पास से मौरा गांव निवासी 19 वर्षीय शराब कारोबारी नितीश कुमार को BR 19 N 8090 लाल रंग के हीरो स्पलेंडर बाइक पर 500 ग्राम के 100 पीस कुल 50 लीटर देशी महुआ शराब ले जाते समय गिरफ्तार किया गया है। एवं एक वारंटी ओपी क्षेत्र के बन्नीबासा निवासी सुरेश सिंह को गिरफतार किया गया है। गिरफ्तार दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Subhash Kumar Yadav

Yuva Prayas के माध्यम से ताजा - ताजा समाचार दिखाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.